Sports

नई दिल्ली : भारत के खिलाफ हैमिल्टन के मैदान पर खेले गए तीसरे टी-20 में सुपरओवर में जाकर हारने पर कीवी कप्तान केन विलियमसन निराश दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान साफ कहा कि हमारा ‘सुपर ओवर’ का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। हमें नियमित समय में इसे जीतने के लिए थोड़ा और बेहतर होना होगा। गौरतलब है कि न्यूजीलैंड अब तक सर्वाधिक 7 बार टी-20 क्रिकेट में सुपर ओवर खेल चुका है इनमें पांच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

विलियमसन ने कहा- क्रिकेट की यह एक अच्छी गेम थी। भारत ने आखिरकार फिर से मुश्किल परिस्थितियों में अपना अनुभव दिखाया। यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण अनुभव है जिससे हम आगे बढ़ सकते हैं। टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी थी लेकिन हमने अच्छी गेंदबाजी कर वापसी की।  मैदान के एक तरफ की बाऊंड्र्री थोड़ी छोटी है ऐसे में दोनों टीमों के प्लेयरों ने इसको निशाना बनाया। 

विलियमसन ने अपनी पारी पर कहा कि इतना अच्छा खेल दिखाने के बावजूद भी मैच गंवाना बहुत निराशाजनक था। हमें मैच के दौरान कुछ समय बिताना और कुछ साझेदारियां बनानी थीं। फिनिशिंग लाइन को पार नहीं करना निराशाजनक था। यह छोटे मार्जिन का खेल है। भारत ने हमसे बेहतर प्रदर्शन किया। वहीं, ईडन पार्क में भी हम गेम से बाहर नहीं गए थे। बस हमें 15-20 रनों की कमी महसूस हुई थी।

.
.
.
.
.