Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारतीय टीम का ऐलान किया। ये टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पिनशिप का फाइनल मैच खेलने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस टीम में कुछ खिलाड़ियों को नहीं चुना गया जिसमें भुवनेश्वर कुमार का नाम भी शामिल है। लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने कहा कि वह इस बात से हैरान नहीं हैं। 

भुवनेश्वर को टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने पर दासगुप्ता ने कहा, मैं हैरान नहीं हूं। उन्हें पहले ही 6 तेज गेंदबाज (इंग्लैंड दौरे के लिए) मिल चुके हैं। मैं समझता हूं कि वे परिस्थितियां भुवनेश्वर की मदद कर सकती हैं लेकिन उन्होंने 2 से ढाई साल तक लाल गेंद से क्रिकेट नहीं खेला है और अपनी फिटनेस से 2018 से संघर्ष किया है। 

भुवनेश्वर की फिटनेस पर बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, आप नहीं जानते कि उनका शरीर 5 दिवसीय क्रिकेट खेल सकता है या नहीं। एक गेंदबाज के रूप में यदि आप खेल रहे हैं तो आपको एक दिन में 20 ओवर फेंकने पड़ सकते हैं और अगले दिन भी वापस आ सकते हैं। मुझे नहीं पता कि आप वह चांस लेना चाहते हैं या नहीं। 

ये भी पढ़ें : इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का पूरा शेड्यूल 

गौर हो कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला 18-22 जून के बीच खेला जाएगा जबकि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज 4 अगस्त से शुरू होगी और ये 14 सितम्बर को खत्म होगी। 

.
.
.
.
.