Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा आईपीएल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया जाने की जगह भारत वापस लौट आए थे। अब इसके पीछे के कारणों का पता चला है जो उनकी चोट से जुड़ा हुआ नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित के पिता को कोरोना वायरस हो गया था और इस कारण वह घर वापस लौटे थे। फिलहाल रोहित के नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैब से गुजर रहे हैं। उन्हें आईपीएल के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी। 

पत्रकार बोरिया मजूमदार के मुताबिक रोहित के पिता कोविड-19 से जूझ रहे थे और इसी कारण वह अपने देश वापस लौटे। बोरिया के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा गया कि रोहित ने टीम [ऑस्ट्रेलिया] के साथ यात्रा नहीं की, मुंबई इंडियंस के साथ मुंबई वापस आ गए, क्योंकि उनके पिता को कोविड था। यही वास्तविकता है। 

उन्होंने आगे कहा, उसके बाद, अगर वह रेड-बॉल सीरीज़ नहीं खेलना चाहता था, तो उसके पास एनसीए की यात्रा करने का कोई कारण नहीं था। वह आसानी से रितिका (पत्नी) और परिवार के साथ वापस आ सकते थे। इसलिए यह कहने का कोई कारण नहीं है कि रोहित लाल गेंद की श्रृंखला नहीं खेलना चाहते हैं। 

PunjabKesari

फिलहाल रोहित के पहले ही नहीं बल्कि दूसरे टेस्ट से भी बाहर होने की खबरें सामने आ रही हैं। रोहित अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं ऐसे में उन्हें ऑस्ट्रेलिया जाने में देरी हो सकती है। वहीं ऑस्ट्रेलिया में उन्हें 14 दिनों के क्वारंटाइन नियम का पालन भी करना होगा। फिलहाल बीसीसीआई क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात कर रही है ताकि क्वारंटाइन समय में छूट दी जा सके। 

.
.
.
.
.