Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवां और अंतिम टी20 मैच आठ विकेट से हारने के साथ ही 2021 के बाद अपनी पहली टी20 सीरीज गंवा दी। यह 17 साल में वेस्टइंडीज के खिलाफ उनकी पहली सीरीज हार भी है। कैरेबियाई टीम ने ब्रैंडन किंग की नाबाद 85 रन की पारी की मदद से केवल 18 ओवर में बिना किसी परेशानी के 170 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। निकोलस पूरन ने जीत के बाद हार्दिक पांड्या को करारा जवाब देते हुए उनसे मुंह बंद रखने के लिए कहा है। 

पूरन ने अकील हुसैन के साथ एक वीडियो बनाया है, जिसमें वह मुंह बंद रखने का इशारा कर रहे हैं और उनके साथ में अकील हुसैन हैं जो फ्लाइंग किस दे रहे हैं। इस वीडियो शेयर करने के साथ ही पूरन ने लिखा है कि जिसे पता, उसे पता है। पूरन ने हार्दिक पांड्या को करारा जवाब दिया है और उनसे मुंह बंद रखने के लिए कहा है। इससे पहले हार्दिक ने कहा था कि अगर पूरन उन्हें हिट करते हैं (उनके खिलाफ रन बनाते) तो अच्छा लगेगा।

ये है मामला 

पांच मैच की सीरीज के शुरुआती दो मैच हारने के बाद भारत ने तीसरे मैच में वापसी करते हुए 7 विकेट से जीत दर्ज की थी। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने कहा था कि अगर निकोलस पूरन उनके खिलाफ बड़े शॉट खेलते हैं तो उन्हें अच्छा लगेगा। हार्दिक ने कहा था, 'अगर निकी (निकोलस पूरन) मुझे मारना चाहता है, तो उसे मारने दो और यही योजना थी, मैं ऐसी प्रतिस्पर्धा का आनंद लेता हूं। मुझे पता है कि वह यह सुनेगा और चौथे टी20 मैच में मुझ पर कड़ा प्रहार करेगा।' 

चौथे मैच में कुलदीप यादव ने पूरन को जल्दी आउट कर दिया था और भारत ने शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल के अर्धशतकों की बदौलत मैच भी जीत लिया था। पांचवें मैच में पूरन ने हार्दिक की भविष्यवाणी सच साबित की और 166 रन का पीछा करते हुए हार्दिक के ओवर में लगातार दो छक्के लगाए। पूरन ने 47 रन बनाए और अपनी टीम की जीत में अहम योगदान देते हुए सीरीज 3-2 से अपने नाम की।