Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के 50वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 21 रन से जीत दर्ज की। इस दौरान दिल्ली के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद उस समय हादसे का शिकार हो गए जब हैदराबाद के बल्लेबाज निकोलस पूरन का घातक शॉट सीधे उनकी छाती पर जा लगा। इस दौरान गेंदबाज को दर्द से कराहते हुए भी देखा गया। इस एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सनराइजर्स 208 रनों के अपने लक्ष्य का पीछा करने में संघर्ष कर रही थी। इस दौरान एडेन मार्कराम और पूरन ने तेज अर्धशतकीय साझेदारी करते हुए उम्मीद जगाई और 13वें ओवर के दौरान ये हादसा हुआ। खलील ने 13वें ओवर की चौथी गेंद डाली और बल्लेबाज ने पूरी ताकत के साथ सीधे हीट किया। गेंद खलील की छाती पर जाकर लगी। हालांकि उन्होंने इस शॉट से बचने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हुए। इसके बाद उन्हें दर्द से कराहते हुए भी देखा गया। 

इस दौरान जब पूरन रन ले रहे थे तो उन्होंने खलील को दर्द में देखा और अनजाने में ही सही लेकिन गेंदबाज को हिट करने पर माफी मांगी। वहीं इस दौरान दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत गेंदबाज को देखने के लिए दौड़ते चले आए और फिजियो ने एक विस्तारित चेकअप भी किया। 

मैच की बात करें तो सनराईजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड वार्नर और रोवमैन पावेल की अर्धशतकीय पारी के बदौलत 3 विकेट के नुकसान पर दिल्ली ने 207 रन बना दिए। लक्ष्य का पीछा करने आई हैदराबाद की टीम ने निकोल्स पूरन के अर्धशतक के बदौलत 20 ओवरों में 8 विकेट गंवाकर सिर्फ 186 रन ही बना पाई और मैच हार गई। 

.
.
.
.
.