Sports

नई दिल्ली : भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बीते दिनों एक चैट शो के दौरान खुलासा किया कि बॉलीवुड में कौन सी एक्ट्रैस उनकी फेवरेट हैं। शो के होस्ट ने उन्हें ऐसा सवाल पूछा था जिसका जवाब देना उनके लिए टेढ़ी खीर थी। ऐसे में बुमराह ने अपना बचाव करते हुए सेफ गेम खेला और बॉल किसी ओर के पाले में डाल दी। दरअसल शो के होस्ट ने उनसे पूछा था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) में से कौन सबसे ज्यादा हॉट हैं।

जसप्रीत बुमराह किस एक्ट्रेस को करते है पसंद 

deepika padukone photos, Anushka sharma photo, deepika padukone images, anushka sharma image

जसप्रीत बुमराह यह सवाल सुनते ही भौचक्के रह गए। क्योंकि अनुष्का भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी है, ऐसे में उनके जवाब पर सबकी निगाहें बन गई। लेकिन जसप्रीत बुमराह ने ऐसे समय में भी धैर्य नहीं खोया। उन्होंने फौरन एंकर से कहा कि आपने जो विकल्प दिए हैं वह सुरक्षित नहीं हैं। बुमराह के इतना कहते ही हॉल तालियों से गूंज उठा।

जसप्रीत बुमराह की पसंदीदा एक्ट्रेस

deepika padukone photos, Anushka sharma photo, deepika padukone images, anushka sharma image

हालांकि शो होस्ट ने बुमराह को यही नहीं छोड़ा इसके बाद उन्होंने उनसे आलिया और परणीति चोपड़ा में कौन सी एक्ट्रेस है ज्यादा मजेदार, सवाल पूछा तो एक बार फिर से बुमराह के चेहरे पर चुप्पी सी छा गई। थोड़ा सोचकर वह बोले- हां, मैंने आलिया की कुछ फोटो देखी हैं। एंकर ने जब कहा- तो इसका मतलब है कि आपको दीपिका-अनुष्का नहीं बल्कि आलिया भट्ट (Alia bhatt) पसंद हैं। इस पर बुमराह ने कहा- मैंने उनकी फिल्में देखी हैं। इसलिए मैं इसके संबंधित हो सकता हूं।

जसप्रीत बुमराह फोटोशूट

Sports, jasprit bumrah photo, bumrah images, bumrah photos

बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने बीते दिनों ही फैशन जगत की मशहूर मैगजीन एले के लिए रेटो फोटोशूट भी करवाया था। बुमराह ने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी जिन्हें उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। बता दें कि जसप्रीत बुमराह अभी रेस्ट पर हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी 20 सीरीज में वह नहीं खेल रहे हैं।

alia bhatt photo, alia bhatt images, alia bhatt pic