Sports

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन (Nathan Lyon) ने दावा किया है कि वह भले ही 2023 एशेज में खेल नहीं पाए लेकिन 2027 में लौटेंगे। इसके लिए उन्होंने लक्ष्य भी बनाया है। अनुभवी स्पिनर ने पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने आठ विकेट लिए थे। उनके  नाम अब 496 टेस्ट विकेट हो गए हैं। लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट के दौरान उनकी  पिंडली में चोट लग गई थी। 

 

ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने कहा कि मैं 2027 में इंग्लैंड में एशेज के लिए वापसी का लक्ष्य बना रहा हूं। मेरे अंदर अभी काफी क्रिकेट बाकी है। मुझे ऐसा लगता है कि इस चोट के बाद जब मैं घर आया और अपने साथियों को ऐसे टेस्ट खेलते देखा तो मुझे वास्तव में लगा कि मैं वहीं हूं और क्रिकेट खेल रहा हूं।

 

लियोन बोले- खेल के प्रति मेरी भूख शायद एक नए स्तर पर पहुंच गई है, इससे मुझे अपने पुनर्वास के दौरान थोड़ा और समय बिताने, आराम से बैठने, कुछ लक्ष्यों पर विचार करने और उन्हें रीसेट करने और मेरे लिए वास्तव में एक अच्छा उद्देश्य खोजने की अनुमति मिली है। 

 

मैं निश्चित रूप से एशेज के लिए इंग्लैंड वापस जाने से इनकार नहीं कर रहा हूं... मेरे लिए फिनिश लाइन अभी तक मेरी आंखों के सामने भी नहीं आई है, मेरी नजर में अभी भी मेरे अंदर बहुत सारा क्रिकेट बचा हुआ है।