Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराईजर्स हैदराबाद की टीम को बड़ा झटका लगा है। हैदराबाद टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन आईपीएल के सीजन से बाहर हो चुके हैं। अब वह आने वाले मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। नटराजन के आईपीएल से बाहर होने कारण उनका चोट बताई जा रही है। वह घुटने की चोट के चलते आईपीएल से से हट रहे हैं। लेकिन  अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। जल्द ही टीम इसकी आधिकारिक घोषणा कर सकती है। 

वहीं हैदराबाद की टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने पंजाब के खिलाफ जीत के बाद नटराजन पर बयान दिया था कि उनके घुटने में दर्द है। अगर वह स्कैनिंग के लिए जाते हैं उन्हें यकीनन एक हफ्ते तक बाहर बैठना पड़ेगा और उन्हें क्वारंटीन होना पड़ेगा। हम उनकी चोट को देख रहें हैं कि वह अभी कितनी गंभीर है। टीम फीजियों उनको देख रहा और उनकी चोट की स्कैनिंग करवानी पड़ेगी।

गौर हो कि हैदराबाद की टीम के लिए आईपीएल के इस सीजन की शुरूआत अच्छी नहीं रही और टीम को पहले तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। जिस कारण डेविड वार्नर ने पंजाब के खिलाफ चौथे मैच में टीम में बदलाव किया था। पंजाब के खिलाफ हैदराबाद की टीम ने सीजन की पहली जीत दर्ज की है और वह अंक तालिका में पांचवें स्थान पर आ गई है।