Sports

पेरिस : रोलां गैरां के बादशाह राफेल नडाल ने मंगलवार की रात को यहां सीधे सेटों में जीत दर्ज करके 13वीं बार फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया जहां उनका मुकाबला डिएगो श्वार्ट्जमैन से होगा। रोलां गैरां पर 12 बार के चैंपियन नडाल को इटली के 19 साल के जानिक सिनर से शुरू में चुनौती मिली लेकिन इसके बाद उन्हें 7-6 (4), 6-4, 6-1 से मैच जीतने में किसी तरह की परेशानी नहीं हुई।

PunjabKesari

सर्द हवाएं चल रही थी और ऐसे में यह मैच स्थानीय समयानुसार रात लगभग एक बजकर 30 मिनट पर खत्म हुआ। इससे पहले अर्जेंटीना के 12वें वरीय श्वार्ट्जमैन ने एक अन्य क्वार्टर फाइनल मैच में यूएस ओपन चैंपियन और रोलां गैरा में दो बार के उपविजेता डोमिनिक थीम को पांच सेट तक चले कड़े मुकाबले में 7-6 (1), 5-7, 6-7 (6), 7-6 (5), 6-2 से हराया था।

नडाल ने मैच के बाद कहा कि निश्चित तौर पर तड़के एक बजकर 30 मिनट पर मैच का समापन आदर्श स्थिति नहीं है। यहां बहुत सर्दी है। ईमानदारी से कहूं तो टेनिस खेलने के लिए मौसम बहुत बहुत ठंडा है। इस तरह की परिस्थितियों में खेलना शरीर के लिए नुकसानदायक हो सकता है। यह मैच स्थानीय समयानुसार रात दस बजकर 30 मिनट पर शुरू हुआ था। 
 

.
.
.
.
.