Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया की टेस्ट टीम में वापसी का दावा ठोकने वाले सलामी बल्लेबाज मुरली विजय को इंगलैंड में निराशा हाथ लग रही है। इंगलैंड में काऊंटी क्रिकेट खेल रहे मुरली विजय प्रभावित करने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। सोमरसेट की ओर से खेल रहे मुरली विजय पिछली पांच पारियों में केवल 42 रन ही बना पाए हैं। उन्होंने अब तक 5 पारियों में 7, 0, 0, 29, और 6 रन ही बनाए हैं। खराब बात यह है कि वह दो बार शून्य पर भी आऊट हुए हैं जिससे उनकी टीम इंडिया में वापसी को तगड़ा झटका लगा है।

भारतीय टीम में वापसी को लेकर भर चुके हैं हुंकार

Murali Vijay flop show continues in england county cricket
मुरली विजय के लिए  पिछला साल बेहद खराब गया था। ऑस्ट्रेलिया में बुरी प्रदर्शन के चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। इसके बाद मुरली विजय ने प्रेस वार्ता में हुंकार भरी थी कि वह काऊंटी क्रिकेट में खेलकर अपनी लय वापस पाएंगे और टीम इंडिया में वापसी का दावा मजबूत करेंगे। मुरली ने कहा था कि मैं भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए किसी तरह के दबाव में नहीं हूं। फिलहाल मेरा ध्यान इस बात पर ना होकर अच्छी तैयारियों पर है। मैंने राष्ट्रीय टीम में चार बार वापसी की है। मैं इस समय जिस जगह पर हूं, उसका लुत्फ उठा रहा हूं। मैं अपनी तैयारियों के प्रति ईमानदार हूं। ये टीम का खेल हैं और मैं जानता हूं कि कैसे वापसी करते हैं। मैंने पहले भी ऐसा किया है।

Murali Vijay flop show continues in england county cricket

बता दें कि मुरली विजय भारत की ओर से अब तक 61 टेस्ट खेल चुके हैं। उनके नाम 3982 रनों के अलावा 12 शतक और 15 अर्धशतक भी दर्ज हैं। सबसे खास बात यह है कि मुरली विजय 134 फस्र्ट कलास मैचों में केवल 9158 रन बना चुके हैं जिसमें 25 शतक 38 अर्धशतक शामिल हैं।

.
.
.
.
.