Sports

नैनीताल : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपने परिवार के साथ मंगलवार को अपनी मातृभूमि उत्तराखंड के कुमाऊं पहुंचे। वह प्रसिद्ध कैंची धाम में नीम करौली महाराज के दर्शन कर सकेंगे। मिली जानकारी के अनुसार धौनी आज शाम को कैंची धाम पहुंचे लेकिन बताया जा रहा है कि वह भीड़भाड़ के चलते नीम करौली महाराज के दर्शन नहीं कर पाये। वह नैनीताल लौट आए। माना जा रहा है कि बुधवार सुबह वह कैंची धाम दर्शन को जाएंगे। उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी और बेटी भी है।

 

 

 

पूर्व कप्तान दिल्ली से दोपहर में ऊधमसिंह नगर के पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचे। यहां एयरपोर्ट अधिकारियों ने उनका जोरदार ढंग से स्वागत किया। कुछ देर रूकने के बाद धौनी पंजाब नंबर की ऑडी कार से कैंची धाम के लिये रवाना हुए। बीच में उन्होंने कई तस्वीरें भी खिंचवाई। बताया जा रहा है कि उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की। जिससे उनके चाहने वाले उन्हें ढूंढने लगे। इसी दौरान उनके कुछ फैंस कैंची पहुंच गये लेकिन महेन्द्र सिंह धौनी ने उन्हें निराश किया और भारी भीड़ को देखते हुए वापस लौट आए।

गौरतलब है कि महेन्द्र सिंह धौनी मूल रूप से उत्तराखंड के निवासी हैं। वह कुमाऊं मंडल के अल्मोड़ा जिले के सालम के रहने वाले हैं। हालांकि उनके पिताजी नौकरी के लिये यहां से झारखंड प्रवास कर गये थे। उनके निकट संबंधी आज भी गांव में रहते हैं। धौनी के दौरे को लेकर लोगों में भारी उत्साह है।