Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम 221 रन का पीछा करते हुए 18 रन से हार गई। लक्ष्य का पीछा करने आई कोलकाता की शुरूआत ही बेहद खराब रही और टीम ने अपने पांच बल्लेबाजों को पावरप्ले के दौरान ही खो दिया। कोलकाता के बल्लेबाजों को आउट करने में चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर का अहम भूमिका रही उन्होंने अपने नाम 4 शिकार किए। आंद्रे रसल,दिनेश कार्तिक और अंत में पैट कमिंस की पारियों के बदौलत 200 के रन को पार कर गया लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। 

हार के बाद कोलकाता टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि यह बहुत ही रोमांचक मैच था। पावरप्ले के दौरान हम जिस स्थान पर थे वहां से हमने नहीं सोचा था कि लक्ष्य के इतनी नजदीक पहुंच पाएंगे। लेकिन आंद्रे रसल और दिनेश कार्तिक ने अच्छी साझेदारी निभाई।  अगर एक बार इस यहां परिस्थितियों का फायदा उठाना सीख लेते हैं तो आपको कोई रोक नहीं सकता। 

इयोन मोर्गन ने पैट कमिंस को लेकर कहा कि जिस तरह से उसने खेल दिखाया, वह हमें मैच के ओर करीब ले गया। हमारी टीम के मध्यक्रम और निचले क्रम ने लाजवाब बल्लेबाजी की। आप कह सकते हो कि जब जल्दी विकेट गिरें तो इस तरह से परिस्थितियों का सामना करना चाहिए। 

मोर्गन ने कहा कि पहले पांच ओवरों में हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। अगर हम साझेदारी बनाते तो हमें इसका आगे के ओवरों में फायदा होता और हम अच्छी स्थिति में होते। हम खुश हो सकते हैं जैसे हमने परिस्थितियों में खुद को ढाला है। मैं अब जाकर अपनी टीम के खिलाड़ियों की बल्लेबाजी देखूंगा। मुझे नहीं लगता कि वहां कुछ बड़ी गलती हुई होगी। तो इसलिए हमें अपने गेंदबाजों पर थोड़ी दया दिखानी होगी जब उनके साथ चलें। 

.
.
.
.
.