Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात देकर आईपीएल के 14वें सीजन की पहली जीत दर्ज की है। इस मैच में दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाजी की और पंजाब की टीम के 4 बल्लेबाजों को आउट किया। वहीं इस मैच में मोईन अली ने गेंद और बल्ले दोनों से प्रदर्शन किया। मोईन अली ने मैच के बाद कहा कि पिछले मैच में हार ने निराशा हुई थी लेकिन आज का मैच हमारे लिए बहुत अच्छा रहा।

मोईन अली ने कहा कि मैं टीम में अपने रोल का मजा उठा रहा हूं। मैं ऊपरी 3 में बल्लेबाजी करते हुए सच में इसका आनंद उठा रहा हूं। मेरे पास यह मौका है कि मैं इसका फायदा उठाउं और अच्छा प्रभाव डालूं। जब मैं बल्लेबाजी का आनंद ले रहा होता हूं तो एक बल्लेबाज के रूप में खेलने लगता हूं।

मोईन अली ने आगे कहा कि मैं आज मैच में अच्छी हिटिंग कर रहा था और बल्ले से टाइमिंग भी अच्छी हो रही थी। मै कोई बड़ा हिटर नहीं हूं मैं बस गेंद को सही टाईमिंग करता हूं। गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की जिसकी वजह से हम शुरूआत से ही मैच में आगे बने रहे थे। मैच में विकेट मिलना भी अच्छा अहसास था। गौर हो कि मोईन अली ने मैच में एक विकेट अपने नाम किया वहीं बल्लेबाजी करते समय 46 रन की पारी भी खेली। 

.
.
.
.
.