Sports

मुंबई : युवा डिफेंडर मोहम्मद रकीप वर्ष 2022 तक लिए आईएसएल फुटबॉल क्लब मुंबई सिटी एफसी टीम के साथ जुड़ गए हैं। 20 वर्षीय मोहम्मद रकीप एआईएफएफ एलीट एकेडमी से युवा प्रणाली के माध्यम से आये और 2017 में केरल ब्लास्टर्स के लिए खेले जहां उन्होंने 2017-18 के अभियान के दौरान आई-लीग दूसरी डिवीजन में अपनी बी टीम के लिए खेलकर शुरुआत की। वह आखिरकार केरल ब्लास्टर्स में सीनियर टीम में भी शामिल हुए और अगले दो सत्रों में क्लब के लिए 26 मुकाबले खेले।

रकीप वर्ष 2017 के फीफा अंडर -17 विश्व कप से पहले कोच लुइस नॉटर्न डी मातोस की अगुवाई में प्रारंभिक भारतीय टीम का भी हिस्सा थे।        रकीप ने मुंबई सिटी एफसी से जुडऩे पर कहा- मैं इस विशाल अवसर पर उत्साहित हूं, जो अब मेरे सामने है। मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए मैं मुंबई सिटी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं 20 साल का हूं और मेरा मानना है कि मुझे अपने करियर में बहुत कुछ सीखना और हासिल करना है। मैं कोच सर्जियो लोबेरा को बहुत मानता हूं।

भारत में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़यिों और लीग में सर्वश्रेष्ठ कोच के साथ काम करने से निश्चित रूप से मुझे बेहतर खिलाड़ी बनने में मदद मिलेगी। मैं हर ट्रेनिंग में अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं और हर बार मुझे मुंबई सिटी शर्ट पहनने का मौका मिला है।

.
.
.
.
.