Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जा रहा है। जहां पाकिस्तान ने पहली पारी में 326 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट 92 रन पर गंवा दिए और वह अभी भी पाकिस्तान से 234 रन पीछे है। ऐसे में इंग्लैंड के स्टार आलराउंडर बेन स्टोक्स का बोल्ड होने का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ यूं कि मोहम्मद अब्बास ने इंग्लैंड के 2 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। जिसमें डोम सिबले (8) और स्टार बल्लेबाज बेन स्टोक्स (0) का नाम शामिल है। अब्बास ने अपनी धातक गेंदबाजी से बल्लेबाजी कर रहे स्टोक्स की गिल्लियां उड़ा दी। बता दें, अब्बास ने 80 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी और जब तक स्टोक्स इस गेंद को समझ पाते उनके स्टंप्स बिखर चुके थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे फैंस भी पसंद कर रहे है।

PunjabKesari
आपको बता दें कि इंग्लैंड में पाकिस्तान के किसी सलामी बल्लेबाज का 24 साल में यह पहला शतक था जो 251 गेंद में 13 चौकों की मदद से बना। इससे पहले उनका सर्वोच्च टेस्ट स्कोर 135 रन था जो उन्होंने दिसंबर में श्रीलंका के खिलाफ कराची में बनाया था। इसके अलावा फरवरी में रावलपिंडी में बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने 100 रन बनाए थे। मसूद और खान की साझेदारी खतरनाक हो चली थी जिसे स्पिनर डोम बेस ने तोड़ा। बेस की गेंद पर खराब शॉट खेलकर मसूद मिडआन में जो रूट को कैच दे बैठे।
 


PunjabKesari

 

.
.
.
.
.