Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2020 का 32वां मैच अबू धाबी में खेला जाएगा। पिछली बार जब (23 सितम्बर) दोनों का आमना-सामना हुआ था तो मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने 54 गेंदों पर 80 रन की शानदार पारी खेली थी। इसके बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन ने केकेआर को विवश कर दिया था और उसे 49 रन से हार का सामना करना पड़ा था। 

हेड टू हेड रिकाॅर्ड

दोनों टीमों के बीच 26 मैच खेले गए हैं जिनमें से मुंबई इंडियंस ने 20 मैचों में जीत दर्ज की है। वहीं कोलकाता ने मात्र 6 बार जीत का स्वाद चखा है। 

दोनों टीमों के बीच खेले गए अंतिम 5 मैच 

वहीं दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले पांच मैचों में भी मुंबई का पलड़ा भारी रहा है और उन्होंने 4 बार जबकि केकेआर ने एक बार ही जीत दर्ज की है। 

मुंबई ने 49 रनों से जीत दर्ज की।

मुंबई ने 9 विकेट से जीत दर्ज की।

केकेआर ने 34 रन से जीत दर्ज की।

मुंबई ने 102 रनों से जीत दर्ज की।

मुंबई ने 13 रन से जीत दर्ज की। 

PunjabKesari

प्वाइंट टेबल 

मुंबई इस मैच को जीतकर अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंचना चाहेगी जो 7 में से 5 मैच जीतकर दूसरे नम्बर पर है। वहीं कोलकाता भी अंक तालिका में अच्छी स्थिति में है। केकेआर 4 मैचों में जीत दर्ज कर 8 नम्बर के साथ चौथे स्थान पर है और यदि वह आज का मैच जीत जाती है को राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर को रिप्लेस कर खुद तीसरे स्थान पर आ जाएगी। 

PunjabKesari

संभावित प्लेइंग इलेवन 

मुंबई इंडियंस : क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या, जेम्स पैटिनसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह 

कोलकाता नाइट राइडर्स : शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर और कप्तान), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती, लॉकी फर्ग्यूसन, प्रसीद कृष्णा / कुलदीप यादव 

.
.
.
.
.