Sports

बार्सीलोना : दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेस्सी के पिता बुधवार तड़के स्पेन पहुंचे और उनके बार्सीलोना क्लब के अधिकारियों से मिलकर अपने बेटे के भविष्य पर चर्चा करने की संभावना है। जॉर्ज मेस्सी लियोनल मेस्सी के एजेंट भी हैं। वह अर्जेंटीना से बार्सीलोना पहुंचे। उनके क्लब अध्यक्ष जोसेप बारटोम्यू और टीम के अन्य अधिकारियों के साथ मुलाकात करने की संभावना है लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह बैठक कब होगी। हवाई अड्डे पर सवालों के जवाब में जॉर्ज मेस्सी ने कहा, ‘मुझे कुछ नहीं पता।' 

लियोनल मेस्सी ने पिछले हफ्ते बार्सीलोना से कहा था कि वह क्लब छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने अपने अनुबंध के उस नियम का सहारा लिया था जिसके अनुसार वह सत्र के अंत में बिना कोई राशि दिए क्लब से जा सकते हैं। लेकिन बार्सीलोना ने दावा किया है कि इस नियम की सीमा जून में खत्म हो गई है और उन्हें जून 2021 तक अपने मौजूदा अनुबंध को पूरा करना होगा या फिर क्लब छोड़ने से पहले 70 करोड़ यूरो (83 करोड़ 70 लाख डॉलर) का भुगतान करना होगा।

बार्सीलोना कह रहा है कि वह मेस्सी के क्लब से जाने में सहायता नहीं करेगा और सिर्फ अनुबंध को बढ़ाने पर बातचीत करेगा। क्लब ने अर्जेन्टीना के इस स्टार फुटबॉलर को दो साल का अनुबंध बढ़ाने की पेशकश की है जिससे वह 2022-23 सत्र तक टीम से जुड़े रहेंगे।