Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: फुटबॉल के महाकुंभ फीफा विश्व का आगाज रविवार यानी आज से कतर में होने जा रहा है। इस विश्व कप में कुल 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं, वहीं फुटबॉल से प्यार करने वाले सभी फैंस ने इस विश्व में अपनी टीम की हौसला अफजाई करने के लिए पूरी तरह कमर कस ली है। हालांकि, इस विश्व कप में अर्जेंटीना के लियोनल मेस्सी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोलाल्डो की लोकप्रियता को देखते हुए, उन्हें स्वदेशी प्रशंसकों के अलावा विदेशी प्रशंसकों से भी पूरा उत्साह मिलेगा। इन दोनों की लोकप्रियता इतनी है कि लोग इनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं, वहीं ये दोनों खिलाड़ी एक साथ नजर आ जाएं तो सोने पर सुहागा वाली बात हो जाती है। 

फीफा विश्व कप 2022 से पहले एक बार फिर से ये दोनों दिग्गज एक साथ देखें गए हैं। ये दोनों दिग्गज फुटबॉल के ग्राउंड में नहीं, बल्कि एक ब्रांड के विज्ञापन में एक साथ नजर आए हैं। दोनों खिलाड़ियों की एक साथ तस्वीर देखकर फैंस काफी खुश हैं और दोनों दिग्गजों को एक फ्रेम में देखकर उनकी काफी सराहना कर रहे हैं। इन दोनों की यह तस्वीर फीफा विश्व कप से पहले काफी धूम मचा रही है।

मेस्सी और रोनाल्डो ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से यह विज्ञापन पोस्ट साझा किया है। इंस्टाग्राम पर लियोनेल मेसी के इस विज्ञापन तस्वीर पर 24 मिलियन से ऊपर लाइक्स आ चुके हैं और रोनाल्डो के अकाउंट पर इस फोटो पर 31 मिलियन से ऊपर लाइक्स मिले हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Leo Messi (@leomessi)  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano)

दोनों खिलाड़ी जो अपना पांचवां और संभवत: अपना अंतिम विश्व कप खेलने के लिए तैयार हैं, दोनों ने पर्दे के पीछे की बातचीत में समझाया कि जीत का उनके लिए क्या मतलब है।

मेस्सी ने कहा,"यह मेरा 5वां विश्व कप होगा। यह ट्रॉफी बहुत महत्वपूर्ण है, फुटबॉल में यह सबसे बड़ा पुरस्कार है। यह ट्रॉफी सर्वश्रेष्ठ से सर्वश्रेष्ठ की हकदार है।"

 

वहीं क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा, "विजय का मतलब मेरे लिए अपने बच्चों के लिए एक अच्छा पिता बनना है। और सबसे यादगार तब था जब मैंने पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम के लिए पहला खिताब जीता था।"

गौर हो कि लियोनल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी-अपनी टीमों का इस विश्व कप में नेतृत्व करेंगे, अर्जेंटीना विश्व कप में ग्रुप-सी में शामिल है, जबकि पु्र्तगाल ग्रुप-एच में शामिल है।