Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बिग बैश लीग के 56वां मैच मेलबर्न के मैदान में मेलबर्न स्टार्स और होबार्ट हरिकेंस के बीच में खेला जा रहा है। इस मैच में मेलबर्न की टीम के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने आतिशी पारी खेलते हुए मात्र 41 गेंदों में शतक लगा दिया। मैक्सवेल द्वारा लगाया यह शतक बिग बैश लीग के इतिहास का दूसरा सबसे तेज शतक है। मैक्सवेल ने पारी के खत्म होने तक नाबाद 64 गेंदों पर 154 रन की पारी खेली। 

PunjabKesari

होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल बतौर सलामी बल्लेबाजी के लिए। पहले ही ओवर से मैक्सवेल ने अपने इरादे बता दिए थे और आते ही ताबड़तोड़ शॉट्स खेलने लगे। मैक्सवेल ने तेज तर्रार पारी खेलते हुए मात्र 41 गेंदों पर शतक जड़ दिया। शतक लगाने के बाद भी मैक्सवेल रूके नहीं। मैक्सवेल ने इसके बाद और भी तेजी से रन बनाने शुरू कर दिए। पारी खत्म होने तक मैक्सवेल ने नाबाद 154 रन बना लिए। यह बिग बैश लीग के इतिहास की सबसे बड़ी पारी है। मैक्सवेल ने अपनी इस पारी के दौरान 4 छक्के और 22 चौके लगाए।

PunjabKesari

इतना ही नहीं इस मैच में मार्कस स्टोइनिस ने भी कप्तान मैक्सवेल का अच्छा साथ निभाया। स्टोइनिस ने मैक्सवेल के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी निभाई। स्टोइनिस ने 31 गेंदों पर 75 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 6 छक्के और 4 चौके लगाए। मैक्सवेल और स्टोइनिस की इस पारी के बदौलत मेलबर्न स्टार्स की टीम ने रिकॉर्ड 273 रन बना दिए।  

.
.
.
.
.