Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन अपने खेल को नहीं बल्कि बर्ताव के कारण भी सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में हुई भारत ऑस्ट्रेलिया बॉर्डर गावस्कर सीरीज के दौरान भी वह अपनी बल्लेबाजी से अधिक मैदान पर अपने बर्ताव के कारण सुर्खियों में रहे। लेकिन अब वह टी20 लीग बिग बैश में भी अपने अधिक बोलने वाले बर्ताव के कारण सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनको लेकर खूब सवाल उठा रहें हैं।

ब्रिसबेन हीट और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच में मैच खेला गया। इस मैच में लाबुशेन ने अपनी बल्लेबाजी से नहीं बल्कि गेंदबाजी से विपक्षी टीम को परेशान किया। लाबुशेन ने एडिलेड के खिलाफ 3 ओवर में 3 विकेट झटक लिए। उन्होंने अपनी गेंदबाजी के दौरान सिर्फ 13 रन ही दिए। लेकिन जब मार्नस एडिलेड के बल्लेबाज ट्रेविस हेड के खिलाफ अपील की। वह अपनी इस अपील के दौरान जोर से चिल्लाए। 

इस दौरान कमेंट्री कर रहे मार्क वॉ ने कहा कि वह किस विदेशी भाषा में अपील कर रहें हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि मैं उनके साथ रूम में रहना चाहूंगा। लाबुशेन के इस अपील पर लोग सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी राय दे रहें हैं। वहीं एक यूज़र ने लिखा कि वह हर गेंद फेंकते हैं तो उन्हें लगता है कि बल्लेबाज आउट है। 

.
.
.
.
.