Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल 2023 में एक बार फिर लाइव मैच के समय बड़ा बवाल होता हुआ दिखा है। विराट कोहली-गाैतम गंभीर की आपसी लड़ाई अब ऐसा रूप धारण कर चुकी है कि फैंस भी बीच में कूदने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे। राजीव गांधी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच में सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन फिर अंत में ऐसी घटना हुई जिसकी स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने जमकर आलोचना की और कोहली के नारे लगाने लग पड़े।

हुआ ऐसा कि हैदराबाद की पारी के 19वें ओवर की तीसरी गेंद नो बॉल थी। आवेश खान ने फुलटॉस गेंद फेंकी थी। मैदानी अंपायर ने गेंद को नो बॉल दे दिया था, लेकिन लखनऊ ने रिव्यू लिया और तीसरे अंपायर ने इस गेंद को नो बॉल नहीं दिया। हैदराबाद के बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन हैरान थे क्योंकि रिव्यू में साफ था कि गेंद नो बॉल थी। क्लासेन मैदानी अंपायर से बहस करते हुए भी नजर आए।

ये सब चल ही रहा था कि इस बीच लखनऊ के डगआउट में हलचल मच गई। दरअसल, फैंस अंपायर के फैसले से हैरान थे। वह लखनऊ टीम पर गुस्सा होते नजर आए। ऐसे में किसी दर्शक ने डगआउट की तरफ कोई चीज फेंक दी। पुलिस भी इस दौरान दर्शकों के स्टैंड में नजर आई। वहीं लखनऊ के कोच एंडी फ्लावर मैदान पर आ गए और बाकी का कोचिंग स्टाफ भी मैदान पर आ गया। कुछ देर के लिए मैच भी रूका। फिर काफी देर बाद अंपायरों ने इसे सुलझाया और मैच दोबारा शुरू किया लेकिन क्या हुआ था ये साफतौर पर कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। इस बीच दर्शकों ने कोहली-कोहली नाम के नारे लगाने भी शुरू कर दिए।

गंभीर के सामने लगे कोहली के नारे

रोचक बात यह रही कि फैंस लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर को देखते ही कोहली के नारे लगाना शुरू हो गए। पूरा स्टेडियम कोहली के नाम से गूंज उठा, जिस सुन लखनऊ का डगआउट भी हैरान रह गया। । लखनऊ और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच जब मैच खेला गया था तब गंभीर और कोहली की लड़ाई हो गई थी और काफी बहस हुई थी। ये बहस हालांकि लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक के कारण हुई थी। लेकिन अब कोहली के फैंस ने गंभीर को चिढ़ाने का काम किया है।