Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। जहां 42 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। पूरी दुनिया में सभी क्रिकेट मैच और टूर्नामेंट स्थगित हो गए हैं। लोगों को यह सलाह दी जा रही है कि वे घर पर रहकर इसके फैलाव को रोकने में सहायक बनें। ऐसे में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) क्रिकेट छोड़ किचन में शेफ बन गए है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मयंक अग्रावला का वीडियो

Meet Chef Mayank Agarwal 👨‍🍳👨‍🍳

What's opening batsman @mayankcricket upto at home? Culinary skills put to test, Mayank prepares one awesome dish

Full video 📽️📽️https://t.co/F07sucyRIf pic.twitter.com/zwLEzXpz2c

— BCCI (@BCCI) April 1, 2020


दरअसल, बीसीसीआई ने ट्विटर पर मयंक अग्रावला का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मिलिए शेफ मयंक अग्रवाल से..क्या सलामी बल्लेबाज है घर पर?...मयंक ने एक लाजवाब डिश तैयार की...बता दें कि बीसीसीआई ने इंटरनेट पर मयंक का 3 मिनट का एक वीडियो शेयर किया। जो अब किचन एक्सपर्ट बनने की तैयारी कर रहे हैं। जिसमें मयंक किचन में बटर गार्लिक मशरूम बना रहे हैं। 

कोरोना वायरस का असर 

PunjabKesari
गौरतलब है कि कोरोना चीन से शुरू हुआ लेकिन धीरे धीरे दुनिया के 195 देशों को अपनी चपेट में ले चुका है। दुनिया भर में 3,50,000 से ज्यादा लोगों में कोरोना का संक्रमण हो चुका है। दुनिया ने पहले कभी ऐसी बीमारी नहीं देखी थी। वही कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रात को राष्ट्र को संबोधित करते हुए पूरे देश में 21 दिनों यानि कि तीन हफ्तों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया था। वही लाकॅडाउन के चलते पूरे विश्व के खिलाड़ी वायरस से बचने के लिए घर में ही वक्त बिता रहे है। जहां वह अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए रूबरू हो रहे है। हालांकि कुछ खिलाड़ी घर का काम करते हुए भी देखें गए, तो कुछ टिक टॉक पर लगे हुए है।

.
.
.
.
.