Sports

खेल डैस्क : लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के तहत इंडियन कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए अहम मुकाबले में विंडीज के एश्ले नर्स ने चौकों-छक्कों की बरसात करते हुए महज 43 गेंदों में 103 रन ठोक दिए। एश्ले जब क्रीज पर आए थे तब टीम का स्कोर 6.2 ओवर में 34 रन पर 4 विकेट था। उन्होंने  आते ही बड़े शॉट लगाए और गुजरात जायंट्स के लगभग सभी गेंदबाजों की क्लास ली। नर्स का ट्वंटी-20 करियर में यह पहला शतक है। उन्होंने इंडियन कैपिटल्स को 179 रन तक पहुंचाने में मदद की। 

 

नर्स ने अपनी 103 रन की पारी के दौरान 8 चौके और 9 छक्के लगाए। नर्स का विकेटकीपर बल्लेबाज रामदीन ने साथ दिया जिन्होंने 31 रन बनाए। इसके अलावा अंत में प्लंकेट ने भी कुछ उपयोगी रन बनाए। गुजरात की ओर से अपाना ने 36 रन देकर दो, इमरित ने 31 रन देकर दो तो थिसारा परेरा ने 16 रन देकर 2 विकेट हासिल किए।

 

जवाब में खेलने आई गुजरात जायंट्स की शुरूआत खराब रही। कप्तान वीरेंद्र सहवाग पर सबकी नजरें थीं लेकिन वह 10 गेंदों में मात्र छह रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वल्र्ड जायंट्स टीम के खिलाफ खेले गए चैरिटी मैच में भी सहवाग मात्र 4 ही रन बना पाए थे। हालांकि उक्त मैच में भारतीय टीम ने जीत हासिल की थी। बहरहाल, लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात ने केवन ओ ब्रायन के अर्धशतक की बदौलत 10 ओवरों में ही 110 रन स्कोर बोर्ड पर टांग दिए।