Sports

खेल डैस्क : खिलाडिय़ों को सबसे ज्यादा प्रशंसा उनके संयम और सही समय पर दिखाए गए जोश के कारण मिलती है। इस बीच 18+ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री लिजा ऐन ने खिलाडिय़ों पर अपनी एक राय दी है जोकि इन दिनों चर्चा का विषय बन गई है।

Lisa Ann, Sports news, Adult Actress Lisa Ann

लिजा ऐन ने बताया है कि आखिर कौन सी एक वो गेम हैं जिसके खिलाड़ी हर पक्ष से बेहतर होते हैं। 300 से ज्यादा 18+ फिल्मों में काम करने वाली लिजा ने बिना हिचल लिए अपनी इस सूची में बास्केटबॉल प्लेयरों को सबसे ऊपर रखा। उन्होंने साफ कहा कि अगर लड़कों के लिए विक्टोरिया सीक्रेट मॉडल कंपीटिशन हों तो उसमें बास्केटबॉल के प्लेयर आगे होंगे। क्योंकि वह काफी फुर्तीले और शरीर से लचकदार होते हैं। 

Lisa Ann, Sports news, Adult Actress Lisa Ann

49 वर्षीय लिजा ऐन 2009 में व्यस्क फिल्मों को अलविदा बोल चुकी हैं। लेकिन वह अब भी चर्चित मुद्दों पर अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जा रही हैं। उन्होंने एक मैगजीन से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि अगर विक्टोरिया सीके्रट मॉडल कोई आपका दोस्त हो तो वह यकीनन बास्केटबॉल प्लेयर ही होगा।

Lisa Ann, Sports news, Adult Actress Lisa Ann

लिजा ने कहा कि मैंने बास्केटबॉल के 18, 19, 20 साल के लड़कों को देखा है। उनके शरीर सुंदर हैं। वह अपने जीवन की शुरूआत में होते हैं ऐसे में वह उत्साहित होने के साथ कभी-कभी सरल और भोलापन भी दिखा देते हैं। न तो उनमें अहंकार होता है न ही वह परेशान होते हैं। उल्टा उनकी बातें मजेदार होती हैं। 

Lisa Ann, Sports news, Adult Actress Lisa Ann

लिसा एन के व्यस्क जगत को अलविदा बोलने के बाद एक पॉडकास्ट भी खोला है जिसमें वह अपनी रंगीन दुनिया की अद्भुत घटनाओं को याद करती है। उन्होंने एक घटना को याद करते हुए कहा कि एक बार जब वह अपने पोस्टर बांट रही थी तब एक प्रशंसक उनके बेहद करीब आ गया था। मेरे देखते ही देखते वह नीचे झुका और मेरी जांघ पर दांतों से काट लिया।

Lisa Ann, Sports news, Adult Actress Lisa Ann

इससे मेरे शरीर से खून निकलने गया। मुझे अस्पताल जाकर टेटनस का टीका लगवाना पड़ा। हालांकि यह इतना ज्यादा गंभीर नहीं था लेकिन प्रशंसकों का उत्साह उन्हें हैरान कर गया।