Sports

इंदौर : बाजू में खिंचाव और हैमस्ट्रिंग से जूझ रहे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व अपनी फिटनेस के आकलन के लिए भारतीय टीम के साथ अभ्यास सत्र में भाग लिया। भुवनेश्वर रिहैबिलिटेशन के आखिरी सत्र में है और यह भारतीय टीम प्रबंधन की देखरेख में हो रहा है।

Legendary bowler returns from injury, sweating in practice session

वेस्टइंडीज से लौटने के बाद से भुवनेश्वर की चोट भारतीय टीम के लिए चिंता का सबब बनी हुई है। वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं। टीम के एक सूत्र ने बताया- भुवी यहां टीम के साथ स्किल सेशन में भाग ले रहे हैं। टीम प्रबंधन चाहता है कि वह लय में रहे। उन्होंने फील्डिंग कोच आर श्रीधर के साथ कैचिंग सत्र में भी भाग लिया। उन्होंने कुछ गेंद पूरे रनअप के साथ डाली।

Legendary bowler returns from injury, sweating in practice session

खलील अहमद अभी सीख रहे हैं और जसप्रीत बुमराह के कार्यभार पर भी ध्यान देना है लिहाजा भुवनेश्वर का फिट होकर लौटना भारतीय टीम के लिए अहम है। भुवनेश्वर की मौजूदगी से यह भी संकेत मिला कि फिजियो नितिन पटेल और ट्रेनर निक वेब की भविष्य में उनकी फिटनेस में अहम भूमिका होगी। हाल ही के वर्षो में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी की काफी आलोचना हुई है जिसके बारे में कहा जाता है कि वह सेंटर आफ एक्सीलैंस की बजाय रिहैबिलिटेशन सेंटर बन गया है।

.
.
.
.
.