Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच में केन विलियमसन ने शानदार पारी खेलते हुए दोहरा शतक जड़ दिया। पाकिस्तान के खिलाफ विलियमसन के अलावा न्यूजीलैंड के दो और बल्लेबाजों ने शतक लगाए जिसमें हेनरी निकोल्स ने 157 व डेरेल मिचेल ने 102 रन की पारी खेली। लेकिन इस मैच के दौरान काइल जैमीसन ने भी दर्शक को ऑटोग्राफ देकर खूब वाहवाही लूटी।

दरअसल मैच के पहले दिन जब पाकिस्तान की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो उस दौरान काईल जैमीसन बाउंड्री के पास फिल्डिंग कर रहे थे। इस दौरान उनसे एक दर्शन ने जब ऑटोग्राफ मांगा तो वह उसे मना नहीं कर पाए। लेकिन उस दर्शक ने जिस जगह जैमीसन का ऑटोग्राफ मांगा वह बेहद मजेदार था। दर्शक ने ऑटोग्राफ के लिए अपने सिर को आगे किया जिस पर जैमीसन ने ऑटोग्राफ दिया। 
  

लेकिन इससे भी मजेदार बात यह रही कि तीन दिन बाद भी उस दर्शक के सिर पर जैमीसन के ऑटोग्राफ हैं। दरअसल तीसरे दिन जब दर्शक मैच देखने के लिए मैदान में आया तो उसने कपड़े बदल लिए थे। लेकिन उसके सिर पर से जैमीसन का ऑटोग्राफ नहीं हटा था। सोशल मीडिया पर यह वीडियो का काफी वायरल हो रही है। 

गौर हो कि टेस्ट मैच के पहले दिन काइल जैमीसन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 बल्लेबाजों को आउट किया और पाकिस्तान की पूरी टीम को 297 रन पर रोक दिया। वहीं न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 659 रन क स्कोर खड़ा कर दिया और पाकिस्तान टीम के सामने बड़ी चुनौती रख दी है। पाकिस्तान की दूसरी पारी का भी 8 रन पर एक विकेट गिर चुका है। 
 

.
.
.
.
.