Sports

नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल सीजन के दौरान शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। मयंक ने राजस्थान के खिलाफ महज 45 गेंदों में शतक जड़ा। इस दौरान उनके बल्ले से सात छक्के भी निकले। वह सीजन में 11 छक्के लगा चुके हैं। राजस्थान के खिलाफ पावर हिटिंग का राज मयंक ने पारी की समाप्ति पर खोला। 

शतक बनाने के बाद मयंक ने कहा- यह आश्चर्यजनक लगता है। लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि हमें अच्छे रन मिले। आपको खुद को कुछ समय देना होता है क्योंकि यह उतना आसान नहीं है जितना लगता है। यह उन दिनों में से एक था, जब आप अच्छी तरह से स्ट्राइक करते हैं। मैं पहले से बहुत अधिक शांत हूं, खुद को समर्थन दे रहा हूं और खुद को बहुत समय दे रहा हूं। मैंने योजना बनाई थी कि नेट्स में बहुत मेहनत करूंगा। मैंने की और इसका नतीजा सामने आ रहा है।

बता दें कि मयंक ऐसे दूसरेे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने सबसे तेज आईपीएल शतक लगाया है। पहले नंबर पर युसूफ पठान बने हुए हैं जिन्होंने महज 37 गेंदों पर शतक लगाया था। मयंक अब 45 गेंदों पर शतक लगाकर दूसरे नंबर पर आ गए हैं। ओवरऑल की बात करें तो मयंक इस लिस्ट में आठवें नंबर पर आ गए हैं। 

.
.
.
.
.