Sports

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स ने दुबई के मैदान पर पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में गया मैच जीत लिया। मैच हारने के बाद केएल राहुल ने कहा- अगर 10 ओवर के अंत में, अगर आपने कहा होता कि यह मैच सुपरओवर में जा रहा है, तो मैंने इसे ले लिया होता। यह अभी भी हमारा पहला खेल है, यहां बहुत कुछ सीखने को है। मयंक आज अविश्वसनीय था। वह जिस तरह खेल को आगे बढ़ा गया वह जादूई था। वह टेस्ट में अच्छा कर रहे हैं। उनका आत्मविश्वास अच्छा है। 

राहुल बोले- जैसा कि मैंने टॉस में कहा था, हमें नहीं पता था कि क्या करना है। विकेट दोनों टीमों के लिए समान है, इसलिए वास्तव में शिकायत नहीं कर सकते। मैं ख़ुशी से इसे कप्तान के रूप में ले जाऊंगा चाहे परिणाम कुछ भी हो। हमने जो योजना बनाई थी उसमें हम फंस गए लेकिन हमने कुछ गलतियां कीं। 55 पर 5 विकेट गंवाकर भी हम सकारात्मक थे।

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट पर 157 रन बनाए थे। श्रेयस अय्यर ने 39, पंत ने 31 तो स्टोइनिस ने 53 रन बनाए। पंजाब की ओर से शमी ने 15 रन देकर तीन विकेट लिए। वहीं जवाब में खेलने उतरे मयंक अग्रवाल ने 60 गेंदों में 7 चौके और चार छक्कों की मदद से 89 रन बनाए। लेकिन अंतिम ओवरों में गड़बड़ी से मैच सुपर ओवर में पहुंच गया। जहां पंजाब के बनाए 3 रन दिल्ली ने आसानी से हासिल कर लिया।
 

.
.
.
.
.