Sports

स्पोर्ट्स डेस्क (अतुल वर्मा): लंबे इंतजार के बाद पांड्या परिवार के लिए वो खास दिन आ ही गया, जिसका वो पिछले कई साल से इंतजार कर रहे थे। हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने विंडीज के खिलाफ अपने टी-20 करियर का आगाज कर लिया है। पिछले काफी समय से नीली जर्सी पहनकर देश के लिए खेलने की इच्छा जताए बैठे क्रुणाल की ये इच्छा आखिरकार विंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में पूरी हो गई। कप्तान रोहित शर्मा ने क्रुणाल को डेब्यू कैप देकर उन्हें बधाई दी। डेब्यू मैच में उन्होंने गेंद और बल्ले से अच्छा खेल दिखाया। वहीं क्रुणाल के डेब्यू पर उन्हें सोशल मीडिया पर बधाईयां पर बधाईयां मिल रही हैं। ना केवल BCCI ने बल्कि उनके भाई हार्दिक ने भी उन्हें ट्विटर पर बधाई दी है।

डेब्यू मैच में क्रुणाल पांड्या की अच्छी शुरुआत

PunjabKesari

27 साल की उम्र में अपना डेब्यू मैच खेलने उतरे क्रुणाल पांड्या ने अच्छा खेल दिखाया। जहां क्रुणाल ने गेंदबाजी में 4 ओवर में 15 रन देकर 1 विकेट लिया, वहीं बल्लेबाजी में उन्होंने रोमांचक मोड़ पर आए मैच में टीम की पारी को संभालते हुए ना केवल नाबाद 21 रनों की अहम पारी खेली, बल्कि उन्होंने अपने डेब्यू मैच में टीम के लिए आखिरी विजयी रन भी लिया।

मुंबई इंडियन के अपने ‘साथी’ का ही चटकाया विकेट

PunjabKesari

IPL सीजन में मुंबई की ओर से खेलने वाले क्रुणाल ने अपने डेब्यू मैच में टीम के लिए एक लेकिन अहम विकेट चटकाया। उन्होंने मुंबई की ही ओर से खेलने वाले उनके ‘साथी’ खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड का विकेट लिया। उन्होंने पोलार्ड को 14 रन के स्कोर पर मनीष पांडे के हाथों कैच आउट करवाया।

डेब्यू पर भाई हार्दिक पांड्या ने दी क्रुणाल को बधाई

वहीं क्रुणाल के डेब्यू पर उनके भाई हार्दिक पांड्या ने उन्हें बधाई दी। अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट कर हार्दिक ने उन्हें ये बधाई दी। अपने बधाई संदेश में उन्होंने कहा, “वेल डन ब्वॉय, टीम इंडिया के लिए खेलने की ये उपलब्धि आपने हासिल किया, आपको मैदान पर खेलते देखते हुए मैं वहां मौजूद नहीं था, ये चीज मैंने मिस की, लेकिन मैं आपके लिए बहुत खुश हूं। आपका अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करना हम सभी का सपना था, आपको बहुत सारा प्यार, गो फोर इट”।

डेब्यू पर BCCI ने भी दी बधाई

डेब्यू से पहले क्रुणाल ने भी किया था एक ट्वीट

.
.
.
.
.