Sports

नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए कप्तान इयोन मोर्गन की तेजतर्रार अर्धशतकीय पारी वरदान साबित हुई जिसकी बदौलत टीम ने 192 जैसा मजबूत लक्ष्य राजस्थान के सामने रखा। लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की पूरी पारी लडख़ड़ा गई और उन्हें 60 रन से मैच गंवाना पड़ा। मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने जीत के कारणों पर चर्चा की। उन्होंने कहा- मुझे लगा कि यह बराबर स्कोर था। हमारा जो भी बल्लेबाज आया उसने कहा कि ओस के बावजूद यह सुंदर विकेट है। 

इयोन ने कहा- हमने 10वें और 15वें ओवर के बीच विकेट खो दिए और जैसा हम पिछले मैचों में करते आए हैं हमने इसे अच्छे से खत्म किया। हम वहां क्रिकेट की फ्री फीलिंग शैली के साथ थे। यही एक तरीका था जिससे हम जीतने जा रहे थे। विशेष रूप से ओस कारक के साथ वैसे भी उम्मीद की जाती है, चाहे जो भी हो। आंद्रे रसेल को लेकर हम लोगों ने जोखिम लिया। उन्होंने अच्छा खेल दिखाया। 

इयोन मोर्गन ने कहा- हमने महसूस किया कि एक अच्छी लंबाई वाली गेंदबाजी करने के लिए सबसे अच्छी जगह थी। हमने पहले छह ओवरों में इसे अंजाम देने की कोशिश की और मुझे लगा कि मावी शानदार हैं। स्पष्ट रूप से पैट ने शुरुआत अच्छी की। खेल जीतना विकेट लेने के बारे होता है, विशेष रूप से जल्दी से जल्दी। 

राजस्थान एक ऐसा पक्ष है जिसका टॉप ऑर्डर काफी अच्छा रहता है आपको मैच जीतने के लिए उन्हें जल्दी आऊट करने की आवश्यकता होती है। इसके लिए उनके खिलाफ आक्रामक मानसिकता होना महत्वपूर्ण था। हां, मुझे संख्याओं (नेट रन रेट के बारे में) के बारे में पता था लेकिन आपको पहले खुद को जीतने की स्थिति में लाना होता है। मुझे नहीं लगता कि हम आज कुछ और कर सकते थे।

.
.
.
.
.