Sports

नई दिल्ली : भारतीय टीम ने आखिरकार वानखेड़े स्टेडियम में लक्ष्य का बचाव करते हुए तीन मैचों की टी-20 सीरीज वेस्टइंडीज से जीत ली। जीत हासिल करने के बाद कोहली ने ऐसे अनुष्का के लिए अनमोल उपहार बताया। मैच प्लानिंग पर उन्होंने कहा कि इसके बारे में मैं पहले भी बता चुका हूं। हमें वहां बस जाना था और अपने प्लान को तरीके से सही ठहराना था। मैं सही स्थिति में क्रीज पर आया इसके बाद मैं आगे बढ़ा। मैंने मैच के दौरान केएल को कहा कि वह एक छोर संभालकर बल्लेबाजी करे। उसने वैसे ही किया।

वहीं, अपनी तूफानी पारी को विशेष बताते हुए कोहली ने कहा कि यह विशेष पारी थी और हमारी शादी की दूसरी सालगिरह भी थी। यह एक स्पैशल गिफ्ट था। पहले बल्लेबाजी करते हुए हमने जीत हासिल की और वास्तव में अच्छा महसूस किया। मुझे पता है कि मैं तीनों प्रारूपों में योगदान दे सकता हूं। मुझे लगता है कि बीच में दो लोग स्पष्टता के साथ और राहुल और रोहित ने आज जिस तरह से खेला था वह आज की कुंजी है।

कोहली ने कहा कि पहले बल्लेबाजी करते हुए, हम बहुत तंग और हिचकिचा रहे हैं, लेकिन इस पिच ने हमें स्वतंत्र रूप से खेलने की अनुमति दी। जब आप बोर्ड पर 20-25 रन रखते हैं तो आप वास्तव में दबाव महसूस नहीं करते हैं। ऑस्ट्रेलिया में विश्व कप खेलते हुए, हमें यह पता लगाना होगा कि सीमाएं कितनी बड़ी हैं।

.
.
.
.
.