Sports

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका को क्लीन स्विच करने की खुशी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के चेहरे पर तब साफ देखने को मिली जब रांची टेस्ट पारी और 202 रन से जीतने के बाद भारतीय कप्तान प्रेस वार्ता में बैठे थे। कोहली ने कहा कि जब आप इस तरह से काम करते हैं तो यह देखना बहुत अच्छा लगता है। हमारे पास अच्छा अनुभव है इसके साथ हम दुनिया में कहीं भी जीत सकते हैं चाहे वो इंग्लैंड हो, ऑस्ट्रेलिया हो या दक्षिण अफ्रीका।

Sports

कोहली ने इस दौरान कोच रवि शास्त्री की बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि वह उनसे सहमत हैं। खेल कड़ी मेहनत और मानसिकता का जवाब देता है। हम सीमित ओवरों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इससे पहले प्रेस वार्ता की शुरुआत करते हुए कहा- कमाल है, जैसा कि आप लोग सब कुछ के बारे में बात कर चुके हैं, आप लोग बाहर से देख चुके हैं, जिस तरह से हम खेल रहे हैं और जिस तरह से हम एक पक्ष के रूप में उतरे हैं। पूरी टीम सच में गर्व महसूस करती है।

Sports

कोहली ने कहा- टीम की मानसिकता को देखना आश्चर्यजनक है, यह हमारे लिए शानदार श्रृंखला रही है। दुनिया में सबसे अच्छा पक्ष होने के लिए, आपको बहुआयामी होने की आवश्यकता है। आपको टीम के सभी पहलुओं को आगे लाना होता है। स्पिन हमेशा से हमारी ताकत रही है। बल्लेबाजी की समस्या कभी आई नहीं। तेज गेंदबाजी भी बहुत अच्छी थी। फिर से युवा गेंदबाज सामने आए। ईशांत एकमात्र अनुभवी गेंदबाज थे। वहीं, हमारी फील्डिंग भी अच्छी हुई है।

.
.
.
.
.