Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने वेस्टइंडीज के साथ खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज में विंडीज को क्लीन स्वीप करते हुए 3-0 से जीत हासिल की। गुयाना में तीसरा और अंतिम मैच जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, उप-कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच रवि शास्त्री ने अपने खास फैन से मुलाकात की। लेरोय नामक ये फैन देख नहीं सकता लेकिन फिर भी भारतीय क्रिकेट टीम का बड़ा वाला फैन है। 

मैच के बाद कोहली और रोहित शर्मा लेरोय को मिले। इस दौरान उन्होंने लेरोय के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। कप्तान कोहली से मिलने के बाद लेरोय ने बताया की वो किस तरह उनके आक्रामक बल्लेबाजी के अंदाज से जुड़े हुए है। लेरोय ने कोहली से बात करते हुए कहा कि विश्वकप में वह भारतीय टीम का समर्थन कर रहे थे और जब टीम  सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हारी थी तो वह भी बेहद दुखी हुए थे। इनका वीडियो इन्स्टाग्राम पर भी साझा किया गया। 

 

गौर हो कि विश्वकप के सेमीफाइनल में हार के बाद भारत ने वेस्टइंडीज दौरे की शानदार शुरुआत की और टी20 सीरीज 3-0 से जीती। जहां पहले मैच में भारत ने गेंदबाजों की मदद से जीत प्राप्त की। वहीं दूसरे टी20 मैच में बारिश के कारण डीएलएस के तहत भारत को 22 रन से जीत मिली। अंतिम मैच में कोहली और रिषभ पंत की शानदार पारी के कारण भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज की। 
 

.
.
.
.
.