Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला हैमिल्टन के सेडॉन पार्क के स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवरों में न्यूजीलैंड को 179 रन का लक्ष्य दिया, जहां कीवी बल्लेबाजों की बैटिंग जारी है। ऐसे में भारत की बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली ने शिवम दुबें को ऊपर भेजकर एक्सपेरिमेंट किया, जो फैल हुआ। जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर टीम के फैसले पर जमकर क्लास लगाई।

दरअसल, मैच में दुबे के बल्ले से शिवम 7 गेंद खेलकर 3 रन बनाकर आउट हुए। शिवम को तीसरे नंबर पर भेजा गया लेकिन यह प्रयोग विफल रहा। वह सात गेंद खेलने के बाद आउट हो गए और भारतीय पारी का प्रवाह भी टूटा। इस दबाव में रोहित भी बेनेट को अपना विकेट गंवा बैठे। भारत ने तीन ओवर में सात रन के भीतर तीन विकेट गंवाए। जिसके बाद फैंस ने ट्विटर पर जमकर खरी खोटी सुनाई। 

आपको बता दें कि इससे पहले मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी की बात करें तो रोहित शर्मा के 40 गेंद में 65 रन की मदद से भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 क्रिकेट मैच में पांच विकेट पर 179 रन बनाए। रोहित ने अपनी आक्रामक पारी में छह चौके और तीन छक्के लगाए। उन्होंने केएल राहुल (19 गेंद में 27 रन) के साथ पहले विकेट के लिये 87 रन जोड़े।

.
.
.
.
.