Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली टी20 विश्व कप के अभियान के बाद न्यूजीलैंड सीरीज के लिए आराम दिए जाने के बाद अपने परिवार के साथ कुछ समय का आनंद ले रहे है। टी20 विश्व कप में भारत सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड से हार गया, लेकिन कोहली के लिए यह एक शानदार टूर्नामेंट था। वह टूर्नामेंट में 4 अर्धशतकों के साथ सबसे ज्यादा रन (296) बनाने वाले खिलाड़ी बने। कोहली अब दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम में वापसी करेंगे और उन्होंने अपनी वापसी की तैयारी भी शुरू कर दी है।

विराट की फिटनेस से वैसे तो सभी ही परिचित हैं, लेकिन कोहली ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं और इसके साथ कोहली ने अपनी शानदार बॉडी की एक झलक दिखाकर इंटरनेंट पर तहलका मचा दिया है। कोहली की फिट बॉडी देख उनके फैंस समेत कई मशहूर शख्सियतें भी इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रही हैं। वहीं भारत के धुरंधर बल्लेबाज सूर्यकुमार की फिटनेस देख कोहली की तुलना चीते से की है, उन्होंने कोहली की वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक चीते का इमोजी शेयर किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

गौरतलब है कि कोहली पिछ्ले कुछ समय से अपनी फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन हाल ही में हुए एशिया कप में कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाकर अपनी लय हासिल की थी। कोहली इसी फॉर्म के साथ टी20 विश्व कप में भी उतरे और उन्होंने अपने अभियान के पहले ही मैच में 51 गेंदों पर 82 रनों की अविश्वसनीय पारी खेलकर चित प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ टीम को जीत दिलाई थी। 

.
.
.
.
.