Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय ओपनर केएल राहुल ने एपेंडिसाइटिस सर्जरी के बाद अपनी हेल्थ पर अपडेट दिया है। आईपीएल 2021 के दौरान केएल राहुल को पेट दर्ज की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सर्जरी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए रिकवरी की जानकारी दी। आईपीएल को कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद स्थगित कर दिया गया है। 

इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी सेहत संबंधी जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। इस दौरान उन्होंने एक फोटो अपलोड की जिसमें वह काफी दूर खड़े नजर आए। इसी दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा, उपचारात्मक। 

 

गौर हो कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए केएल राहुल भारतीय टीम में शामिल हैं। लेकिन इससे पहले केएल राहुल को फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। टीम इंडिया अगले महीने 2 तारीख को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी और इससे पहले 14 दिनों का क्वारंटाइन पूरा करना होगा जो 18 मई से शुरू होने की संभावना है। 

क्या है एपेंडिसाइटिस 

एपेंडिसाइटिस का एक गंभीर और अचानक सामने आने वाली बीमारी है। इसके लक्षण एक से दो दिनों के दौरान तेजी से विकसित होते हैं। इसके लिए तत्काल चिकित्सा की आवश्यकता होती है। यदि इसका उपचार नहीं किया जाता है और इसे छोड़ दिया जाता है तो यह परिशिष्ट के फटने का कारण बन सकता है।   
 

.
.
.
.
.