Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स की टीम को दिल्ली कैपिटल्स की टीम से 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पंजाब की बल्लेबाजी अच्छी रही लेकिन टीम की गेंदबाजी सही नहीं रही और यह मैच हार गई। हार के बाद कप्तान केएल राहुल ने कहा कि अगर मेरे जीत जन्मदिन पर जीत मिलती तो यह बहुत अच्छा है, लेकिन यह बहुत निरशाजनक रहा। लेकिन हमारे पास बहुत मैच पड़े हैं तो उम्मीद करता हूं कि हम जोरदार वापसी करेंगे और मैच जीतेंगे।

केएल राहुल ने कहा कि मैच में हम 10-15 रन पीछे रह गए थे लेकिन 195 रन का लक्ष्य ठीक था। मैंने और मयंक ने सोचा कि इस विकेट पर 180-190 रन इस विकेट पर ठीक रहेंगे। शिखर धवन ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी और मैं उन्हें बधाई देता हूं। जब हम वानखेडे़ के मैदान में आते तो बाद में गेंदबाजी करना हमेशा मुश्किल रहता है।

उन्होंने कहा कि हमें इस तरह की परिस्थितियों के लिए तैयार रहना चाहिए। यह मुश्किल हो जाता है जब इस तरह की क्वालिटी बल्लेबाजी के खिलाफ खेलना हो। मैं ऐसा इसिलए नहीं कह रहा हूं क्योंकि मैं हारने वाली टीम में हूं। गेंदबाजों ने गीली गेंद से अच्छी गेंदबाजी करने की कोशिश की। मैंने अंपायर से गेंद बदलने के लिए एक दो बार कहा, लेकिन नियम हमें ऐसा करने की अनुमति नहीं देते।  

.
.
.
.
.