Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 के 43वां मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ फील्डिंग के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल बुरी तरह चोटिल हो गए हैं। लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था और इस बीच बैंगलोर की पारी के दूसरे ओवर के दौरान फाफ डु प्लेसिस का चौका रोकने के प्रयास में राहुल चोटिल हो गए।

दूसरे ओवर के दौरान जब राहुल चौका रोकने के लिए गेंद का पीछा कर रहे थे तो उनकी बाएं पैर में क्रैंप आ गया और वह मैदान पर गिर पड़े। उनकी चोट इतनी गंभीर थी कि वह दर्द से मैदान में कराहने लगे। राहुल की चोट की गंभीरता को देखते हुए मैदान में स्ट्रेचर बुलाना पड़ा, हालांकि बाद में राहुल साथी खिलाड़ियों का सहारा लेकर मैदान से बाहर गए।

 

Get well soon, KL Rahul. pic.twitter.com/Q91GqzDecS

— vinay sublaniya (@SublaniyaVinay) May 1, 2023

 

KL Rahul got injured while fielding against RCB...#LSGvsRCB pic.twitter.com/PIAkAkAkp7

— SP_STAFF (@sportz_sp) May 1, 2023

 

Wishing K L Rahul sir a speedy recovery. 🙏#KLRahul #RCBVSLSG pic.twitter.com/BM5Wso7jZQ
— Dalpat Razzpurohit (@DalpatSunielian) May 1, 2023

आथिया शेट्टी हुईं इमोशनल

इस मैच को देखने के लिए केएल राहुल की पत्नी आथिया शेट्टी भी स्टेडियम में मौजूद थी, जब राहुल के चोट आई तो वह इमोशनल हो गई। राहुल के चोट लगने के बाद जब कैमरा आथिया की तरफ घुमा तो वह इमोशनल दिखाई दी।

 

 

Athiya Shetty concerned after KL Rahul’s injury 😳

📸:- Jio Cinem#KLRahul #KLRahul𓃵 #RCBVSLSG pic.twitter.com/JYwf2SCoAu

— Cricket Chamber (@cricketchamber) May 1, 2023

लखनऊ की कप्तानी कौन संभालेगा

वहीं मैच में कप्तान केएल राहुल के चोटिल हो जाने से लखनऊ टीम को बड़ा झटका लगा है। राहुल की चोट अगर ज्यादा गंभीर है तो वह कुछ समय के लिए मैदान से बाहर रह सकते हैं। इस बीच लखनऊ को नया कप्तान खोजने की जरूरत होगी, लेकिन राहुल के अलावा लखनऊ में अनुभवी खिलाड़ियों की कमी है। इसलिए लखनऊ के लिए नया कप्तान चुनना मुश्किल हो सकता है।