Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ केकेआर की टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव किया है। केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने आंद्रे रसल को टीम से बाहर कर इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बैंटन को टीम में शामिल किया है। टॉम बैंटन टी20 के माहिर बल्लेबाज हैं और उन्होंने कई शानदार पारियां खेली हैं। 

PunjabKesari

बैंटन ने अपनी पिछली टी20 सीरीज़ में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए एक छोर से ताबड़तोड़ रन बनाए थे और अपनी टीम को जीत दिलाने में योगदान दिया था। उन्होंने अपनी पारी में 5 छक्के और 4 चौकों की मदद से 42 गेंद पर 71 रन की पारी खेल थी। 

PunjabKesari

टॉम बैंटन ने इसी साल ही इंग्लैंड की टीम के लिए डेब्यू किया है। बैंटन को इंग्लैंड की टीम ने उनके लंबे लंबे छक्के लगाने की काबिलियत को देख टीम में चुना था। यही कारण है कि केकेआर टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने बैंटन को टीम में शामिल किया और उनसे बड़े बड़े शॉट्स देखने को मिल सकते हैं।

बैंटन का करियर - 

बैंटन ने इंग्लैंड के लिए वनडे और टी20 क्रिकेट खेला है जिसमें उन्होंने क्रमश : 134 और 205 रन बनाए हैं। उनका टी20 का स्ट्राईक रेट 145 तक है जो किसी टी20 बल्लेबाज की काबिलियत को दर्शाता है।  

.
.
.
.
.