Sports

खेल डैस्क : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व अंडर-19 गेंदबाज मोंडली खुमालो पर शनिवार रात ब्रिजवाटर में एक पब के बाहर हमला हो गया। खुमालो के मस्तिष्क पर रक्तस्राव हुआ है और अब तक उसके दो ऑपरेशन हो चुके हैं। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वह कोमा में है। घटना के सिलसिले में पुलिस ने एक 27 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है।

20 वर्षीय खुमालो को दक्षिण अफ्रीका में क्वा-जुलु नटाल इनलैंड से अनुबंधित किया गया है और वह नॉर्थ पीटरटन क्रिकेट क्लब के लिए एक पेशेवर के रूप में अपने पहले विदेशी कार्यकाल पर है। टीम पिछले सप्ताहांत में जीत का जश्न मना रही थी। तभी यह घटना हो गई। 

Killer attack, South African cricketer,  Head injury, मंडली खुमालो, Mondli Khumalo, cricket news in hindi, sports news

खुमालो घटनास्थल पर ही बेहोश हो गया था। उसे साउथमीड अस्पताल में आपातकालीन चिकित्सक उपचार दिया गया। क्लब और खुमालो के एजेंट रॉब हम्फ्रीज की ओर से खुमालो के परिवार को सूचित कर दिया गया है।

हम्फ्रीज ने कहा- मोंडली सज्जन व्यक्ति हैं। उनकी मां समझ नहीं पा रही हैं कि उनके साथ ऐसा कैसे हो सकता है। नॉर्थ पीटरटन में हर कोई उनसे प्यार करता था। वह वास्तव में एक प्यारा बच्चा है। वह यहां वास्तव में अच्छा समय बिता रहा था। उसने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की थी।
 

.
.
.
.
.