Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के हाथों अपने घर में टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद को हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उस समय शर्म से पानी-पानी होना पड़ा जब पत्रकार ने उनसे सवाल करते हुए पूछा कि आपको फैजाबाद में कौन खेलते देखने आएगा।

PunjabKesari

सरफराज इन दिनों पाकिस्तान में घरेलू टी20 टूर्नामेंट में खेल रहे हैं और सिंध की टीम की तरफ से बतौर विकेटकीपर खेल रहे हैं। हालांकि वह टीम के कप्तान नहीं है। घरेलू टूर्नामेंट के एक मैच के बाद जब सरफराज प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे तो एक पत्रकार ने उनसे पूछा किश्रीलंका के खिलाफ आपकी हार ने पूरे पाकिस्तान को गम में डुबा दिया है। इतने खराब प्रदर्शन के बाद भविष्य में आपके मैच देखने कौन आएगा?' हालांकि पत्रकार के इस सवाल पर पहले तो सरफराज हंसने लगे लेकिन जब बाद में उन्हें इस सवाल की गंभीरता का ऐहसास हुआ तो तो उनका सिर शर्म से झुक गया। 

पत्रकार पर लगाया बैन 

पत्रकार के इस सवाल पर अधिकारी बीच में कूद पड़े और उक्त पत्रकार को मैच से जुड़ा सवाल पूछने के लिए कहा। बाद में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पत्रकार पर फैसलाबाद स्टेडियम में एंट्री पर रोक भी लगा दी गई जिसके बाद अब उक्त पत्रकार नेशनल टी20 कप की कवरेज भी नहीं कर पाएगा। 

PunjabKesari

गौर हो कि इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही सरफराज पर दबाव बढ़ रहा है और हाल ही में श्रीलंका से 3-0 से सीरीज हारना, इस बात ने आग में घी डालने का काम किया है। सरफराज पर लगातार कप्तानी छोड़ने का दबाव बन रहा है और नेशनल टी20 कप में सिंध की कप्तानी ना मिलना इस बात की और संकेत देता है कि वह आने समय में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान पद से हटाए जा सकते हैं। 

.
.
.
.
.