Sports

खेल डैस्क : जॉन सीना का नवीनतम फिल्म प्रोजेक्ट ‘ऑफिसर एक्सचेंज’ अब अमेजन स्टूडियो में निर्माण के अधीन है। ऑफिसर एक्सचेंज एक एक्शन-कॉमेडी है जिसमें पूर्व चैंपियन शेप की भूमिका निभाते हैं। यह ऐसा पुलिस वाला जो भारत जाता है और एक स्थानीय अधिकारी के साथ मिलकर हीरा तस्करों का शिकार करता है। फिल्म में सीना एक बार फिर अपने सफल सुसाइड स्क्वाड स्पिन-ऑफ पीसमेकर के निर्माताओं के साथ टीम बनाएंगे। स्क्रिप्ट बेन जाजोव और इवान टर्नर की लिखी है। 

जॉन सीना डब्लयूडब्लयूई में 16 बार चैंपियन रहे हैं। उनसे पहले द रॉक और बतिस्ता भी फिल्मों में नाम कमा चुके हैं। द रॉक बतौर कैमियो डब्ल्यूडब्लयूई में एंट्री करते रहते हैं। उनकी पिछली एंट्री 2019 में सामने आई थी जब वह बैकी लिंच के साथ थे। बतिस्ता ने 2019 में डब्लयूडब्लयूई में एंट्री की थी लेकिन रैसलमेनिया 35 में वह ट्रिपल एच से हार गए थे। जॉन सीना ने 2021 में एक चौंकाने वाली वासपी की थी जिसमें वह रोमन रेंस से भिड़े थे। 

वहीं, डब्लयूडब्लयूई में संभावित वापसी पर एलेन डीजेनरेस के साथ बात करते हुए पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ने कहा कि अभी उनका रैसलिंग करियर खत्म नहीं हुआ है। सीना बोले- मैं हर किसी को देख रहा हूं कि वह लंबे समय से मुझे डब्ल्यूडब्ल्यूई में मिस कर रहे हैं। यह मेरा घर है, मुझे यह पसंद है। मैं कुछ महीनों के लिए गर्मियों के दौरान वापस जाने और दर्शकों का मनोरंजन करने की कोशिश करूंगा।

.
.
.
.
.