Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : अमेरिका की अपनी पहली राजकीय यात्रा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार (20 जून) को अमेरिका के न्यूयॉर्क पहुंचे, जहां पूरी दुनिया की नजरें उनके ऊपर टिकी हुईं थी। अपनी यात्रा के दूसरे दिन मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और उनकी पत्नी जिल बाइडेन से भेंट की। इस पल की जो तस्वीरें कैप्चर की गईं वो काफी पसंद की जा रही हैं। ऐसे में WWE स्टार जॉन सीना ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें पीएम मोदी के साथ जो बाइडेन और उनकी पत्नी जिल बाइडेन बात करते नजर आए।

जॉन सीना द्वारा इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की गई है, वो पीएम मोदी के एक एक्शन के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। मोदी जब जिल बाइडेन से बात कर रहे थे तो वह हाथों से कुछ इशारा करते हुए कुछ समझाने का प्रयास कर रहे थे। बस इसी पल को जॉन सीना ने अपनी ओर खींच लिया।  दरअसल, मोदी ने जो हाथ से इशारा किया था वो जॉन सीना का फेवरेट एक्शन है जिसरो नब वह रिंग में अपने विरोधी को पछाड़ते समय दिखाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena)

यूजर ने लिखा- आप अच्छे दिन नहीं देख नहीं

जैसे ही जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की तो इसका मतलब बताने के लिए कई तरह के कमेंट्स आने लगे। कई यूजर्स ने इसकी प्रशंसा की तो कईयों ने चुटकी लेने का काम किया। एक यूजर ने लिखा- आप अच्छे दिन नहीं देख नहीं। तो किसी ने मोदी को जॉन सीना का फैन बताया।

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें जॉन सीना की तो वह फिलहाल रिंग से दूरी बनाए बैठे हैं। वह आखिरी बार WrestleMania 39 में एक्शन में दिखे थे, जहां उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ यूएस टाइटल मैच लड़ा था। इंजरी की डर से सीना ज्यादा एक्शन इस मैच में नहीं दिखा पाए थे, जिस कारण सीना को हार का सामना भी करना पड़ा। सीना ने कहा है कि वो बहुत जल्द दोबारा रिंग में एंट्री करेंगे।