Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: लोकेश राहुल का शानदार शतक भी भारत को तीसरे और आखिरी वनडे में मंगलवार को हार से नहीं बचा सका और मेजबान न्यूजीलैंड ने सलामी बल्लेबाज हेनरी निकोल्स, माटिर्न गुप्तिल और कॉलिन डी ग्रैंडहोम (नाबाद 58) के अर्धशतकों की बदौलत यह मुकाबला पांच विकेट से जीतकर तीन मैचों की सीरीज को 3-0 से क्लीन स्वीप कर लिया। ऐसे में कीवी टीम के खिलाड़ी जेम्स नीशम (James Neesham) ने केएल राहुल (KL Rahul) के साथ ट्विटर पर एक फोटो शेयर की। जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

जेम्स नीशम ने केएल राहुल के साथ शेयर की फोटो

Paper, scissors, rock? 😂 pic.twitter.com/PFrK8ZcF9k

— Jimmy Neesham (@JimmyNeesh) February 11, 2020

Don’t forget to save some runs for April aye @klrahul11 ? 👏

— Jimmy Neesham (@JimmyNeesh) February 11, 2020

दरअसल, जिमी नीशम ने केएल राहुल के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें मजेदार कैप्शन लिखा, पेपर, सिजर्स, रॉक। इस तस्वीर में अंपायर के साथ नजर आ रहे नीशम और राहुल ऐसे पोज में दिख रहे हैं, जैसे वह ये लोकप्रिय गेम खेल रहे हों। वहीं नीशम ने तीसरे वनडे में अपना चौथा शतक जड़ने वाले केएल राहुल की बैटिंग की भी तारीफ की। उन्होंने लिखा, कुछ रन अप्रैल (आईपीएल) के लिए भी बचाकर रखना मत भूलिए केएल राहुल। 

भारतीय टीम के वनडे में क्लीन स्वीप 

PunjabKesari, KL Rahul photo, KL Rahul images, KL Rahul pic
आपको बता दें कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट पर 296 रन का मजबूत स्कोर बनाया लेकिन फॉर्म में चल रहे कीवी बल्लेबाजों के सामने यह स्कोर भी छोटा साबित हुआ। मेजबान टीम ने 47.1 ओवर में पांच विकेट पर 300 रन बनाकर एकतरफा जीत हासिल कर ली। भारत के वनडे इतिहास में यह तीसरा मौका है जब उसे तीन या उससे अधिक मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा। वेस्टइंडीज ने 1983-84 में भारत को 5-0 से और फिर 1988-89 में 5-0 से हराया था। 

 

.
.
.
.
.