Sports

शारजाह : वेलोसिटी पर बड़ी जीत दर्ज करने के बाद ट्रेलब्लाजर्स की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने सोफी एक्लेस्टोन की गेंदबाजी की प्रशंसा की। सोफी ने शारजाह की ग्राऊंड में अपने 3.1 ओवरों में यहां मात्र नौ रन देते हुए चार विकेट ले लिए। जिससे वेलोसिटी महज 47 रनों पर ही सिमट गई। जवाब में ट्रेलब्लॉजर्स ने डिएंड्रा डॉटिन की नाबाद 29 रन की पारी की मदद से वलोसिटी को नौ विकेट से हरा  दिया। 

Sophie Ecclestone, Jhulan Goswami, women IPL, झूलन गोस्वामी, सोफी एक्लेस्टोन, Women T 20 Challegner, Cricket news in hindi, Sports news

झूलन ने कहा- जब हम यहां आए थे तो 14 दिन के संगरोध में रहे। फिर हमें बमुश्किल चार-पांच दिन प्रशिक्षण सत्र के मिले। इस दौरान हमने अपनी गेंदबाजी पर ही काम किया। हम जानते थे कि स्थिति को कैसे नियंत्रित किया जा सकता है। गोस्वामी ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा- मुझे लगता है कि खेल का यह प्रारूप है। मुझे लगता है कि आज सोफी शानदार थीं और राजा (राजेश्वरी) तो बिल्कुल शानदार थे।

Sophie Ecclestone, Jhulan Goswami, women IPL, झूलन गोस्वामी, सोफी एक्लेस्टोन, Women T 20 Challegner, Cricket news in hindi, Sports news

वहीं, अपने प्रदर्शन पर गोस्वामी ने कहा- मैं सिर्फ सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करने की कोशिश करती हूं। इस विकेट पर कोई उछाल नहीं था। हमारी योजना विकेट-टू-विकेट गेंदबाजी करने की थी। इस फॉर्मेट में लय और गति मायने रखती है। बता दें कि वेलोसिटी टीम पहले खेलते हुए 48 रन पर सिमट गई थी। जवाब में ट्रेलब्लेज़र्स ने स्मृति मंधाना (6) का विकेट गंवाकर डिआंड्रा डॉटिन (29 *) और रिचा घोष (13 *) की वजह से मैच जीत लिया। 

.
.
.
.
.