Sports

नई दिल्ली : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपनी बहन के साथ नजर आ रहे हैं। बुमराह इस फोटो में इतने छोटे नजर आ रहे हैं कि उनके फैंस उन्हें उनकी स्माइल के कारण ही पहचान पा रहे हैं। बुमराह ने इस फोटो को बहन जुहिका बुमराह (Juhika Bumrah) को टैग करते हुए लिखा है- अगर आप अपने बचपन को साथ लेकर चलते हो तो आप कभी भी बूढ़े नहीं होते।

Jasprit Bumrah childhood photos, Jasprit Bumrah photos, bumrah images, जसप्रीत बुमराह फोटो

जसप्रीत बुमराह की फैमिली 

वेस्टइंडीज दौरे के बाद जसप्रीत बुमराह को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज से बाहर रखा गया था। बुमराह इस दौरान अपनी फैमिली के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं। बीते दिनों भी उन्होंने अपने परिवार के साथ अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक फोटो शेयर की थी। जिसमें उनकी बहन जूहिका भी नजर आ रही थी। बुमराह की इस फोटो को खूब पसंद किया गया था।

Jasprit Bumrah photos, jasprit bumrah family photos, bumrah images, जसप्रीत बुमराह फोटो

बता दें कि वेस्टइंडीज दौरा जसप्रीत बुमराह के लिए बेहद शानदार गया था। दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान उन्होंने कुल 13 विकेट निकाले थे। वहीं,किंग्स्टन में खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान तो उन्होंने हैट्रिक लेने का कारनामा भी कर दिखाया था। बुमराह अब भारत की ओर से टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले तीसरे गेंदबाज बन गए हैं। उनसे पहले हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और इरफान पठान (Irfan Pathan) यह कारनामा कर चुके हैं।