Sports

क्राइस्टचर्च: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और निणार्यक मुकाबला क्राइस्टचर्च के स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड की पहली पारी 235 रन पर सिमट गई। ऐसे में टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने हवा उड़कर कीवी बल्लेबाज नील वैगनर का शानदार कैच लपका। जिसका वीडियो इस समय इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। 


दरअसल, हुआ यूं कि जब 72वें में ओवर शमी कर रहे थे जिसकी आखिरी गेंद पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे नील वेगनर ने स्कावयर लेग पर शॉट खेला। इसकी ऊंचाई देखकर लग रहा था उसे कोई कैच नहीं कर पाएगा। हालांकि तभी जडेजा दौड़ते हुए आए और हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से उन्होंने यह मुश्किल कैच लपका। जिसे देखकर स्टेडियम में बैठे हजारों दर्शाक भी हैरान रह गए।  

PunjabKesari
आपको बता दें कि अगर मैच में नजर डाले तो पहले सत्र की तरह दूसरे सत्र में भी भारत ने पांच विकेट चटकाए। बुमराह ने लंच के बाद बीजे वाटलिंग (00) और टिम साउथी (00) को जल्दी पवेलियन भेजा। जडेजा ने इसके बाद कोलिन डि ग्रैंडहोम (26) को बोल्ड किया। वैगनर और जेमीसन ने इसके बाद लगभग 12 ओवर तक भारतीय गेंदबाजों को सफलता से महरूम रखा। जेमीसन हालांकि सिर्फ एक रन से अपना पहला टेस्ट अर्धशतक जड़ने से चूक गए। इससे पहले सुबह के सत्र में भारतीय गेंदबाज छाए रहे। टाम लैथम ने 122 गेंद में 52 रन की जुझारू पारी खेली लेकिन सुबह वह कभी भी लय में नहीं दिखे और बुमराह ने उन्हें काफी परेशान किया। 

.
.
.
.
.