Sports

नई दिल्ली: भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा शनिवार को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट में सफल रहे और वह 21 फरवरी से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड में टीम के साथ जुड़ेंगे।

It was a roller coaster ride for me after the injury on my ankle on the 20th January but with the help of Ashish Kaushik I managed to pull it off! Scans were a little scary, but today I am happy that I am fit ! 🏏 Thanks Ashish Kaushik! #recoverymode #recovery #postinjury pic.twitter.com/xwNpecc0Iz

— Ishant Sharma (@ImIshant) February 15, 2020

इशांत ने ट्वीट किया, ‘20 जनवरी को टखने में चोट लगने के बाद मेरे लिए मुश्किल समय था, लेकिन मुझे खुशी है कि आशीष कौशिक की मदद से मैं आज फिट हूं। उस समय स्कैन में जो दिखा था वह डरावना था। शुक्रिया आशीष।' भारत के लिए 96 टेस्ट खेलने वाले इशांत का टखना रणजी ट्राॅफी के मैच में 20 जनवरी को चोटिल हो गया था। न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट श्रृंखला के लिए चार फरवरी को चुनी गयी टीम में इशांत शामिल थे। उस समय कहा गया था कि उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करने पर ही मौका मिलेगा। 


PunjabKesari
आपको बता दें कि बीसीसीआई के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, ‘हां, उसने (इशांत) फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और (वह) न्यूजीलैंड में टीम से जुड़ेगा। वह पहले टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध हैं लेकिन इस मामले में आखिरी फैसला टीम प्रबंधन को करना है।' उम्मीद है कि इशांत पहले टेस्ट के लिए वेलिंगटन रवाना होंगे। इशांत ने चोट से उबरने में मदद करने के लिए एनसीए के फिजियो आशीष कौशिक को धन्यवाद दिया।

.
.
.
.
.