Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने एनसीए के पूर्व हैड राहुल द्रविड़ की कोचिंग को लेकर अपनी राय दी है। उनका कहना है कि द्रविड़ अगर दोबारा एनसीए हैड बनते हैं तो यह भारतीय क्रिकेट के लिए सबसे बड़ी बात होगी। द्रविड़ ने हाल ही में एनसीए हेड के लिए दोबारा अप्लाई किया है। बड़ी बात यह रही कि उनके अलावा और किसी भी कैंडिडेट ने इस पोस्ट के लिए अप्लाई नहीं किया। बीसीसीआई ने उम्मीदवारी की समय-सीमा बढ़ा दी है, बावजूद इसके राहुल द्रविड़ सबकी पसंद बने हुए हैं।

NCA, Irfan Pathan, Coaching, Rahul Dravid, Cricket news in hindi, Sports news, टीम इंडिया, इरफान पठान, एनसीए, राहुल द्रविड़

इरफान पठान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि इंडियन क्रिकेट में सबसे अच्छी चीज ये हुई है कि राहुल द्रविड़ को एनसीए हेड नियुक्त किया गया। मैं उनका काफी सम्मान करता हूं। उन्होंने अपना काम पूरी ईमानदारी के साथ किया है। हमें पता है कि राहुल द्रविड़ ने किस तरह इंडिया ए और अंडर-19 लेवल पर कड़ी मेहनत की थी लेकिन अब वो एनसीए में हर एक कोच के साथ अपनी नॉलेज शेयर करते हैं और उन जैसे शख्स के लिए ये काफी बड़ी बात है। यही वजह है कि आप उनकी काफी इज्जत करते हैं। आपने चाहे एक फस्र्ट क्लास मैच खेला हो या फिर 100 मैच खेले हों वो आपको उतनी ही इज्जत देंगे।


पठान जोकि एनसीए से बीते दिनों ही लेवल 2 का कोर्च पूरा कर चुके हैं, ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था- मैं अपने फैंस के साथ शेयर करने के लिए उत्साहित हूं कि मैंने एनसीए बीसीसीआई का लेवल 2 हाइब्रिड कोर्स पूरा कर लिया है। मैं राहुल भाई और बाकी सदस्यों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे और सभी खिलाडिय़ों को 8 दिनों की शानदार ट्रेनिंग दी। सही नजरिए के साथ यह एक प्रक्रिया है।