Sports

खेल डैस्क : स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस में लौटते ही प्रशंसकों के लिए मैसेज छोड़ा है। आईपीएल 2024 से पहले उनकी घर वापसी हुई है और वह गुजरात टाइटंस को छोड़ कर मुंबई इंडियंस में आ गए हैं। घर वापसी पर हार्दिक ने सबसे पहले एक्स पर एक टि्वट किया जिसमें उन्होंने लिखा- मैं गुजरात टाइटन्स टीम और प्रबंधन, प्रशंसकों के प्रति अपना हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहता हूं। टीम का हिस्सा होना और इसका नेतृत्व करना एक अत्यंत सम्मान की बात है, और मैं एक खिलाड़ी और एक व्यक्ति के रूप में मुझे और मेरे परिवार को जो प्यार और प्रोत्साहन मिला है, उसके लिए मैं बेहद आभारी हूं। जीटी के साथ यादें और अनुभव हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेंगे। अविस्मरणीय यात्रा के लिए धन्यवाद।

 

 

शाम को मुंबई इंडियंस के एक्स अकाऊंट पर हार्दिक पांड्या की एक वीडियो भी आई जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को एक संदेश दिया।

 

 


वहीं, पांड्या की मुंबई टीम में वापसी पर टीम की मालिक नीता अंबानी ने कहा कि हम हार्दिक का घर वापसी पर स्वागत करते हुए रोमांचित हैं! मुंबई इंडियंस की युवा खोजी प्रतिभा से लेकर अब टीम इंडिया के स्टार बनने तक हार्दिक ने एक लंबा सफर तय किया है और हम उनके और मुंबई इंडियंस के लिए भविष्य के बारे में उत्साहित हैं! 

हार्दिक की वापसी पर बोलते हुए आकाश अंबानी ने कहा कि हार्दिक को मुंबई इंडियंस में वापस देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह एक सुखद घर वापसी है। वह जिस भी टीम में खेलते हैं उसे बेहतरीन संतुलन प्रदान करते हैं। 

 

IPL Trade, Hardik Pandya, Mumbai Indians, Gujarat Titans, IPL 2024, cricket news, sports, आईपीएल ट्रेड, हार्दिक पंड्या, मुंबई इंडियंस, गुजरात टाइटंस, आईपीएल 2024, क्रिकेट समाचार, खेल


हार्दिक की उपलब्धियां
2015 से 2021 के बीच मुंबई इंडियंस  की चार खिताबी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के कप्तान बने। पहले ही सीजन में खिताब दिलवाया।
आईपीएल 2023 में भी पांड्या गुजरात को फाइनल में ले गए जहां चेन्नई से हार झेलनी पड़ी।